Today Breaking News

गाजीपुर में पकड़ी गई 2.30 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब, एक गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने बिहार राज्य ले जाई जा रही भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है। पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बरामद अवैध अंग्रेजी शराब की अनुमानित कीमत लगभग 2.30 लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस गिरफ्तार शातिर तस्कर के बाकी नेटवर्क की छानबीन में जुटी हुई है। थाना शादियाबाद पुलिस द्वारा 40 पेटी (1920 पाउच) अंग्रेजी शराब तथा एक टाटा सूमो गोल्ड गाड़ी के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।

बिहार राज्य ले जाया जा रहा था अंग्रेजी शराब

बताया जा रहा है कि प्रभारी निरीक्षक थाना शादियाबाद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मनिहारी मोड़ ठेके से एक टाटा सूमो गोल्ड गाड़ी पकड़ा। जिसमें मनिहारी मोड़ के अंग्रेजी शराब के ठेके से शराब लादकर बिहार राज्य में विक्रय करने के उद्देश्य से ले जाया जा रहा था। थाना शादियाबाद पुलिस द्वारा पकड़े गए टाटा सूमो गोल्ड गाड़ी में 40 पेटी (1920 पाउच) 8PM अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। इस कार्रवाई में बिहार के कैमूर जिला निवासी तस्कर रंजीत कुमार गिरफ्तार किया गया। पुलिस गिरफ्तार तस्कर के बाकी नेटवर्क की छानबीन में जुटी हुई है।

'