Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिसकर्मी के सामने दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पिछले कुछ दिन पूर्व जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी भी मौजूद नजर आ रहा है। पुलिस के सामने मारपीट के वायरल हो रहे इस वीडियो के बाबत धारा 107/16 की कार्रवाई का दावा किया गया है, जबकि यह भी बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर लिया है।

सोशल मीडिया पर लगभग 18 सेकेंड के वायरल हो रहे इस वीडियो में दो पक्षों के लोग आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस भी वीडियो में नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बहरियाबाद थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का है।

बहरियाबाद थानाध्यक्ष कृपेंद्र ने बताया कि थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में सुशील सिंह और शोभा यादव के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की सूचना मिली थी। मौके पर डायल 112 की पुलिस टीम पहुंची तो यह लोग मारपीट और विवाद करते नजर आए।

सूचना मिलने पर मैं भी मौके पर पहुंचा। दोनों पक्षों की बातों को सुना गया। घटना बीते 11 अगस्त की है। अगले दिन 12 अगस्त को समाधान दिवस पर दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया गया। 13 अगस्त को मौके पर लेखपाल आदि को भेज कर पैमाइश करते हुए विवाद समाप्त कराया गया है। साथ ही दोनों पक्षों को धारा 107/16 के तहत पाबंद भी किया गया है।

'