Today Breaking News

गाजीपुर के बिरनो थाने में सैकड़ों ग्रामीणों के साथ ग्राम प्रधान ने दी तहरीर, धरना-प्रदर्शन की चेतावनी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की बिरनो क्षेत्र के भड़सर गांव के प्रधान और प्रधान संगठन के जिला महासचिव विनोद गुप्ता के खिलाफ पूर्व में तहरीर दी गई थी। आरोप था कि ग्राम प्रधान के द्वारा क्षत्रिय समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।

आज भड़सर ग्राम प्रधान विनोद गुप्ता द्वारा अपने ग्राम सभा के तीन लोगों पर अभद्र टिप्पणी और गाली देने के मामले समेत जान से मारने की धमकी के आरोप में ग्राम प्रधान संगठन और सैंकड़ों ग्रामीणों के साथ बिरनो थाने पहुंच कर तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी ‌गई।

ग्राम प्रधान विनोद गुप्ता ने थानाध्यक्ष से मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की है। ग्राम प्रधान विनोद गुप्ता ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि भडसर गांव के तीन लोगों द्वारा जाति सूचक अभद्र टिप्पणी के साथ साथ वैश्य समाज को सार्वजनिक रूप से गाली दी गई है, जिसे ग्राम प्रधान संगठन और वैश्य समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

धरना-प्रदर्शन की दी चेतावनी

चेतावनी दी कि एक सप्ताह के भीतर यदि पुलिस द्वारा तीन लोगों की गिरफ्तारी कर जेल नहीं भेजा गया तो ग्राम प्रधान संगठन और वैश्य समाज के लोग धरना-प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे। इस मौके पर सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

'