Today Breaking News

Ghazipur News: घर जा रहे युवक से दिनदहाड़े 40 हजार लूटे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के बैंक आफ इंडिया सुकहा शाखा से एक युवक 40 हजार रुपये निकाल कर पैदल घर जा रहा था। जैसे ही वह स्थानीय चौक पर पहुंचा। इसी दौरान दो बाइक सवार आए और युवक को जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर गाजीपुर की ओर लेकर चले गए। साथ ही मिर्जापुर गांव के सामने युवक से पैसा लूट कर फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। देर शाम तक पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर लुटेरों को चिन्हित करने में जुटी हुई थी, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

इंदौर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार दोपहर में बैंक आफ इंडिया की सुकहा शाखा में पैसा निकालने के गया था। पीड़ित धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि बैंक में एक युवक से विड्राल फॉर्म भरवाया और 40 हजार रुपये बैंक से निकालकर पैदल तहसील त्रिमुहानी पर ऑटो पकड़ने के लिए जा रहा था। जैसे ही चौक पर पहुंचा, एक बाइक पर दो युवक पहुंचे और मुझे बाइक पर बैठने को कहा।

मैं जब- तक कुछ उससे बात करता दूसरा व्यक्ति आ गया और मुझे जबरदस्ती बैठाकर गाजीपुर मार्ग पर मिर्जापुर गांव के सामने बाइक रोककर उतार दिया। इसके बाद एक ने मेरा सिर पकड़ लिया और दूसरा युवक पॉकेट में रखा पैसा निकाल लिया और प्लास्टिक में कागज का बंडल बनाकर पाकेट रख दिया और वहां फरार हो गए।

पुलिस के साथ बैंक जाकर सीसीटीवी फुटेज से उसकी पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन पता नहीं चल रहा है। पीड़ित ने बताया कि उक्त पैसे से उसे हवाई जहाज का टिकट दुबई के लिए लेना था। उसका दुबई से एक कंपनी का वीजा आया हुआ है। 15 सितंबर को जाना था। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अशेष नाथ सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है।

'