Today Breaking News

बाइक सवार युवक पर गिरा पेड़, जान गई - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र के तलिया के पेट्रोल पंप के पास गाजीपुर- मुहम्मदाबाद- भरौली मुख्य मार्ग पर मंगलवार को तेज आंधी आने से पेड़ गिरने से दबकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर हादसे के बाद परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख पुकार मच गई।

मुड़ेरा गांव निवासी राकेश कुमार (22) भोर में बाइक से भाई राजेश को छोड़ने के लिए सिटी रेलवे स्टेशन आया था। वहां से वापस घर लौट रहा था। तलिया के पेट्रोल पंप के पास से वह गुजर रहा था। अचानक इसी दौरान आंधी में पेड़ गिरने युवक के ऊपर गिर गया और वह बाइक सहित दब गया।

आस-पास के लोगों ने किसी तरह से युवक को बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई राजेश ने बताया कि प्रयागराज जाना था।

भाई बाइक से स्टेशन पर छोड़कर घर जा रहा था। इसी दौरान तलिया के पास पेट्रोल पंप के पास आंधी के चलते पेड़ उसके ऊपर गिर गया, जिससे दबकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। आस-पास के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

'