Today Breaking News

गाजीपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर काटा 73 किलो का केक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिन पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय से प्रकाश नगर चौराहा बंसी बाजार लंका सकलेनाबाद के रास्ते पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा स्थल तक बाइक रैली निकाली गई।

कार्यक्रम संयोजक महामंत्री वीरेंद्र चौहान के द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय, छावनी लाइन पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 73वां जन्मदिन धूमधाम से 73 किलो का केक काटकर मनाया गया। इस अवसर पर दिल्ली के द्वारिका में यशोभूमि कन्वेंशन सेंटर और समाज के सबसे कमजोर शिल्प कला के माध्यम से परम्परागत व्यवसाय से जुडे लोगों के सम्मान एवं समृद्धि के लिए प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के लोकार्पण का सीधा प्रसारण वीडियो भी देखा गया।

दीर्घायु होने की कामना की

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विधानसभा परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दीर्घायु होने की बधाई देते हुए कहा कि आज लोकार्पित प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना समाज में आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को समृद्धी और सम्मान के आधार को मजबूत करेगा। इस अवसर पर शिल्प कला से जुड़े अरविंद विश्वकर्मा और प्रवीण प्रजापति को निवर्तमान जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय तथा विजय शंकर राय द्वारा सम्मानित भी किया गया।

'