Today Breaking News

गाजीपुर में गार्डर के हुक के सहारे फंदे पर लटकर पर मौत को गले लगा लिया युवक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के ताड़ीघाट गाँव दलित बस्ती में रविवार की सुबह कुलदीप गौतम उम्र करीब 23 वर्ष ने अपने कमरें में गार्डर के हुक के सहारे फंदे पर लटकर पर मौत को गले लगा लिया। 

घट‌ना के बाद से ही परिजनों में जहाँ कोहराम मच गया वहीं बस्ती में‌ चारों तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है ,घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज छानबीन में जुट गई। इधर मृतक की पत्नी पायल देवी ,मां गंगाजली सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

मृतक के परिजनों ने बताया कि घटना के समय घर में केवल पति पत्नी थे। जबकि अन्य लोग घर से बाहर कहीं काम से गये थे।बताया कि आज सुबह रविवार को अचानक घर से रोने बिलखने की आवाज आने पर अगल बगल के पडोसी जब उसके घर पहुंच देखा कि कुलदीप फंदे के सहारे झूल रहा है। जिसके बाद लोगों के शोर पर अन्य लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई।

वहीं मृतक के अन्य परिजन घर पहुंचें देखा कि भीड लगी है, घर में घुसी तो देखा कि‌ उनका पुत्र फंदे पर लटक रहा है, उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहायता से उसे किसी तरह नीचे उतारा मगर तब तक उसके प्राण पखेरू उड चुका था। मृत युवक के परिजनों ने बताया कि उसकी शादी विगत ग्यारह माह पहले शेरपुर बडका गाँव में हुई था। 

उसके पिता नगीना बाहर प्राइवेट नौकरी करते है, जबकि वह घर पर मजदूरी कर परिवार का जीवनयापन करता था। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, साथ ही इस घटना की छानबीन की जा रही है।

'