Today Breaking News

प्रेमी ने प्रेमिका के सामने खुद को गोली से उड़ाया, प्रेमिका को भी मारी गोली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया में एक प्रेमी ने एसयूवी कार के अंदर प्रेमिका को गोली मारकर खुद की कनपटी पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया। गनीमत रही कि गोली प्रेमिका के कान को छूकर निकल गई, जिससे वह बाल-बाल बच गई। उसके कान में चोट आई है, जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां प्रेमी को ब्रॉड डेड घोषित किया गया। जबकि प्रेमिका का ट्रीटमेंट चल रहा है। पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के जमुआ गोपालपुर ईंट भट्ठे के पास का है।

जमुआ गोपालपुर निवासी सोनू उर्फ शालू गोड़ (26) पुत्र राजा गोड़ का एससी कॉलेज के पास रहने वाली प्रेमिका (18) से अफेयर था। लेकिन सोनू के परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे। शाम को सोनू का प्रेमिका से मिलने को लेकर मोबाइल पर झगड़ा हुआ था। इसके थोड़ी ही देर बाद रात करीब 9 बजे सोनू जमुना गोपालपुर ईंट भट्ठे के पास स्कॉर्पियो लेकर मिलने पहुंच गया।

तमंचा लेकर मिलने गया था

घर वालों से बहाना बनाकर प्रेमिका सोनू से मिलने के लिए पहुंच गई। एसपी के मुताबिक, प्रेमिका जैसे ही मिलने पहुंची तो सोनू ने उसे कार में बिठा लिया। इसके बाद उसने अचानक अपनी कमर से तमंचा निकाला और प्रेमिका को गोली मारी। प्रेमिका ने उसका पकड़ लिया तो गोली उसके कान को छूती हुई निकल गई। इसके बाद उसने दूसरे गोली अपनी कनपटी पर मारकर सुसाइड कर लिया।

गोली की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण

गोली की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए। जिसके बाद प्रेमिका ने उन्हें पूरी बात बताई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आनन फानन में पहुंची पुलिस ने दोनों को उसी स्कॉर्पियो से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। जबकि युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

अस्पताल में पुलिस को लड़की ने बताया है कि सोनू से उसका 9 महीने से रिलेशन था। लेकिन सोनू के परिवार वालों को इससे आपत्ति थी। इसी बात को लेकर मोबाइल पर हमारी कहासुनी हुई थी। इसके बाद वो मिलने आया था। वो अपने साथ तमंचा लेकर आया था। जबतक उसे कुछ समझाती तबतक उसने मुझपर फायर झोंका, उसके बाद खुद की कनपटी पर गोली मार ली।

SP बोले- युवती की हालत ठीक

एसपी एस आनंद ने बताया कि सूचना मिली थी कि स्कॉर्पियो गाड़ी में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली है। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उसी गाड़ी में दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्रेमी को मृत करार दिया गया। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, प्रेमिका की हालत अब खतरे से बाहर है।

'