Today Breaking News

गाजीपुर में पानी भरे गड्ढे में बच्चे की मौत, पुलिस ने निकलवाया शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के सकलपुरवां के समीप आज शाम पानी से भरे गड्ढे में डूबकर किशोर संदीप यादव (10) निवासी रामवृक्षकापुरवां की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई, जबकि‌ अपने एकलौते पुत्र की मौत की खबर सु‌नकर परिजनों में चीखपुकार मच गई। पुरवां में घटना के चलते पूरी तरह से सन्नाटा पसर गया।

हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके तुरंत बाद मौके पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। परिजनों के मुताबिक भैंस को घर लेकर आने लिए संदीप डंडा लेकर निकला, बगल के ही सकलपुरवां के समीप पानी से भरे गड्ढे के समीप वह ज्योहीं जानवरों को आवाज लगाई, इसी दौरान उसका पैर फिसल गया। जिसके चलते वह गहरे पानी में चला गया। परिजनों ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने की भरसक कोशिश किया, मगर वह पानी में डूब गया।

घर का इकलौता चिराग था

बताया कि मृत किशोर अपने मां बाप का एकलौता पुत्र था। वह गांव पर ही कक्षा पांच में पढ़ता था। जबकि उसके पिता अजय शंकर यादव व मां देवंती देवी मजदूरी कर किसी तरह परिवार का जीविकोपार्जन चलाते हैं। इस सम्बन्ध में‌ प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया है।

'