Today Breaking News

पीजी कॉलेज गाजीपुर के असिस्टेंट प्रोफेसर की असामयिक निधन पर शोक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पीजी कॉलेज, गाजीपुर (PG College Ghazipur) के हिंदी विभाग में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. ऊषा भारती का निधन वाराणसी में एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान हो गया। उनका अंतिम संस्कार वाराणसी के हरिश्चंद्र घाट पर रितिरिवाज के साथ किया गया। 

डॉक्टर भारती के वाराणसी के चितईपुर इलाके में केदार का पुरा की रहने वाली थी। वर्ष 2010 में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर नियुक्त हुई थी। डॉक्टर भारती ने स्नातक व स्नातकोत्तर की पढ़ाई काशी हिंदू विश्वविद्यालय, वाराणसी से की थी।

शनिवार को उनके निधन की सूचना के बाद पीजी कॉलेज, गाजीपुर (PG College Ghazipur) में शोक की लहर दौड़ गयी। पीजी कॉलेज, गाजीपुर (PG College Ghazipur) प्रशासनिक भवन के समक्ष प्रोफेसर डॉ. एस.डी. सिंह परिहार की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन कर दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना की गयी।

डॉक्टर भारती के निधन पर पीजी कॉलेज, गाजीपुर (PG College Ghazipur) के प्राचार्य प्रो. डॉ. राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय ने कहा कि दु:ख की इस घड़ी में महाविद्यालय परिवार डॉक्टर भारती के परिजनों के साथ है। इस दौरान भारी संख्या में महाविद्यालय के प्राध्यापक, कर्मचारी व छात्र-छात्राएं मौजूद होकर डॉक्टर भारती को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया।

'