Today Breaking News

पूर्वांचल में तेज बारिश, गरज रहे बादल, पेड़ गिरे; प्रचंड गर्मी से बेहाल थे लोग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/वाराणसी. वाराणसी, गाजीपुर, आजमगढ़ में झमाझम बादलों की गड़गड़ाहट के साथ जोरदार बारिश हुई। इस झमाझम बारिश ने पूरे नगर को भिंगो दिया है। वही वाराणसी के घाटों पर पिंडदान कर रहे लोग भी उठकर किनारों और छांव की ओर भाग गए। आकाशीय बिजली काफी तेज कड़क और चमक रही है। 30 किलाेमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बह रही हवा आंधी की तरह से चली।

इससे कई जगहों पर पेड़ भी गिर पड़े। रामनगर में मेन रोड के किनारे आंधी की वजह से 1 पेड़ गिर गया। हालांकि, इस बीच कोई हताहत या घायल नहीं हुआ। इस समय पूरे वाराणसी में काले बादल छाए हुए हैं।

वाराणसी में करीब 1 घंटे तक भारी बारिश हुई। काफी दिनों के बाद पूर्वांचल का मौसम इतना बेहतरीन हुआ है। आज दिन भर की प्रचंड चुभती जलती गर्मी से राहत और धूप, पसीने से बदहाल लोगों को अब ठंडक मिल रही है।

झमाझम बारिश की वजह से रामनगर में सड़क किनारे पेड़ गिर गया।

काश, ऐसा ही रहे मौसम

नगरवासी बोल रहे कि काश कि भगवान के लिए ऐसा ही मौसम रहे। करीब 10 दिन के बाद इतनी झकझोर कर बारिश की बूंदें गिरी हैं। बारिश की वजह से तापमान 6 डिग्री नीचे आ गया है। इस समय बारिश के बाद वाराणसी का तापमान 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक चला गया। मौसम विज्ञान विभाग की भविष्यवाणी है कि पूर्वांचल में अगले 3-4 दिनों तक बारिश होने का अनुमान है।

'