Today Breaking News

Ghazipur News: ससुर ने फेंकी लाठी, बहू के सिर पर लगने से मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नोनहरा थाना क्षेत्र के सरवनडीह गांव निवासी एक महिला की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक रविवार की रात में ससुर से हुए विवाद के दौरान लाठी सिर में लगने से वह घायल हो गई थी। सोमवार को परिजन गाजीपुर जिला चिकित्सालय ले गए थे। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

नोनहरा थाना क्षेत्र के सुसुंडी गांव निवासी राम आशीष राजभर की बेटी सोनम राजभर (30) वर्ष की शादी 2015 में सरवनडीह गांव में अच्छे लाल राजभर के साथ हुई। रविवार की रात में सोनम राजभर ने अपने पति को खाना परोसा। अच्छे लाल अभी खाना खा ही रहा था कि सोनम का ससुर नंदलाल राजभर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

आरोप है कि नंदलाल राजभर ने गुस्से में लाठी फेंक दी, जो सोनम के सिर में जाकर लग गई । सिर में गंभीर चोट लगने के बाद भी परिजनों ने इसे हल्के में ले लिया। सोनम रातभर घर पर ही रही। सिर में ज्यादा चोट लगने के कारण दर्द बढ़ता जा रहा था इसे देखकर परिजन सोनम राजभर को सोमवार की सुबह जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी मायके में उसके पिता राम आशीष राजभर को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। नोनहरा पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और थाने ले आई। मंगलवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस भेज दिया।

इस संबंध में नोनहरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार राय ने बताया कि मृतका के पिता के तरफ से कोई तहरीर नहींं दी गई है। फिर भी पुलिस पोस्टमार्टम करा दिया गया है।

'