Today Breaking News

प्रेमी ने दी गाली तो प्रेमिका ने बनाया नया प्रेमी फिर पहले वाले को लगाया ठिकाना, पढ़े पूरी कहानी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी. मामला वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र का है, जहां विवाद के बाद प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी से मिलकर पूर्व प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमिका और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला लव ट्राएंगल का है.

दरअसल पिछले बुधवार को 28 वर्षीय संजय साहनी नामक ई रिक्शा चालाक का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला था. पुलिस ने जब मामले की खोजबीन की तो परिजनों की आशंका पर मृतक की प्रेमिका से पूछताछ की. प्रेमिका ने पुलिस के सामने पहले मृतक से किसी प्रकार का संबंध न होने की बात कही, लेकिन जैसे ही पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो प्रेमिका टूट गई और पुलिस के सामने सभी राज उगल दिए. पुलिस ने बताया कि हिरासत में ली गई युवती (प्रेमिका) ने संजय साहनी के हत्या की बात स्वीकार की है.

आरोपी ने बताया कि कुछ दिन से मृतक संजय साहनी से उसका विवाद चल रहा था, ऐसे में बात करने पर मृतक उसके साथ गाली-गलौच करने लगा. इसी बात से नाराज होकर युवती ने पूर्व प्रेमी को अपने रास्ते से हटाने का मन बनाया. इसके लिए युवती ने अपने प्रेमी पिंटू से सहयोग मांगी और दोनों ने मिलकर संजय साहनी के हत्या की साजिश रच डाली.

काशी जोन के डीसीपी आरएस गौतम ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी संजय साहनी को मिलने के लिए बुलाया और नए प्रेमी पिंटू ने संजय साहनी को शराब पिलायी. शराब के नशे में तीनों शहर में घूमते रहे. रात होते ही युवती के प्रेमी ने शराब ऑफर करते हुए पूर्व प्रेमी को दोबारा शराब पिलायी. 

उसी रात घूमते हुए शराब के नशे में जब सारनाथ क्षेत्र में तीनों पहुंचे तो प्रेमी और प्रेमिका ने सुनसान इलाके में पूर्व प्रेमी के गले को ब्लेड से रेत दिया, जिससे पूर्व प्रेमी संजय साहनी की दर्दनाक मौत हो गई. शव को ठिकाने लगाते हुए पूर्व प्रेमी पिंटू और प्रेमिका अपने घर वापस आ गए. पुलिस ने मर्डर केस में दोनों आरोपियों को घर भेज दिया है.

'