Today Breaking News

गाजीपुर डिपो की खड़ी रोडवेज में बस में मिला ड्राइवर का शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जिले में गाजीपुर डिपो में खड़ी एक रोडवेज बस में ड्राइवर का शव मिला है। गाजीपुर डिपो में खड़ी बस में संदिग्ध हालत में ड्राइवर का शव पाया गया। बस में रस्सी से लटका हुआ ड्राइवर का शव मिला है। गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज डिपो का है। मामले में पुलिस छानबीन में जुटी है, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि मृतक अजय सिंह शहर के सिकंदरपुर मुहल्ले के रहने वाला था। यूपी रोडवेज में संविदा ड्राइवर था। फिलहाल गाजीपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। गाजीपुर रोडवेज डिपो के एआरएम वीके पांडेय ने बताया कि चालक का शव बरामद हुआ है। गाजीपुर डिपो के एआरएम ने मामले को संदिग्ध बताया है। उन्होंने कहा कि बस के अंदर आत्महत्या करने के लिए ऊंचाई सम्भव नहीं है। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

फिलहाल गाजीपुर डिपो में खड़ी रोडवेज बस में चालक का संदिग्ध हालत में शव मिलने से रोडवेजकर्मियों में सनसनी फैल गई। आनन फानन रोडवेज कर्मियों ने एम्बुलेंस का इन्तजार किए बगैर बस में ही चालक का शव लेकर गाजीपुर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

'