Today Breaking News

गाजीपुर में दबंगों ने वृद्धा को उठाकर जमीन पर पटका, लात-घूसों से की पिटाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में नाली के विवाद में विपक्षियों ने एक बुजुर्ग महिला की जमीन पर पटक कर लात घूसों से बेरहमी से पिटाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूरा मामला सादात थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव का है। जहां पर गांव के ही दबंग राजेंद्र सिंह के परिवार ने नाली के विवाद में वृद्ध पति पत्नी को जमकर मारा पीटा। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसका असर यह रहा कि वीडियो को आधार बनाकर पुलिस ने मामले की जांच की और तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि नाली के विवाद में वृद्ध पति-पत्नी की पड़ोसियों के द्वारा पिटाई की गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता प्रेमलता देवी ने पीएमओ व मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी घटना का वीडियो सहित शिकायती पत्र भेजकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बड़ागांव निवासी बृजेश पांडेय व राजेंद्र सिंह के बीच जमीन संबंधी विवाद चल रहा था। कुछ दिन पूर्व इस मामले में दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया। विपक्षियों ने पीड़ित महिला प्रेमलता को जमीन पर पटक कर पिटाई की। महिला के परिवार के एक बच्चे ने इस घटना का वीडियो बना लिया। इसमें महिला बचाव के लिए चीख रही है लेकिन विपक्षियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

'