Today Breaking News

दो दिवसीय दौरे पर गाजीपुर पहुंचे जम्मू-कश्मीर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्व सांसद और जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा बुधवार को दो द्विवसीय यात्रा के दौरान जम्मू- कश्मीर से अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डा वाराणसी पहुंचे, जहां भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुनिल सिंह के नेतृत्व में एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर हर हर महादेव के नारे के साथ स्वागत किया गया। मनोज सिन्हा चिर परिचित अंदाज में सबसे कुशल क्षेम पूछते हुए गाजीपुर के लिए चल दिए।

गाजीपुर शहर के स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के सभागार में कालेज एवं भारतीय सामाजिक विज्ञान अनुसंधान परिषद, नई दिल्ली के संयुक्त तत्वावधान में बदलते सामाजिक परिवेश के बीच कृषक समाज, स्वामी सहजानंद के विचारों की प्रासंगिकता विषय पर आयोजित द्वि-दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठी में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा शामिल हुए। इसके बयपुर देवकली स्थित उत्थान फाउंडेशन पहुचे और वहां आयोजित कार्यक्रम में शरीक हुए।

20 छात्रों को किया सम्मानित

उत्थान फाउंडेशन ट्रस्ट, बयेपुर देवकली द्वारा पं दीनदयाल उपाध्याय जयंती के अवसर पर आयोजित "एकात्म मानववाद से विकसित भारत की ओर" विषयक गोष्ठी को मुख्य अतिथि जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर उत्थान फाउंडेशन ट्रस्ट छात्रावास के 20 छात्रों को उत्कृष्ट प्रतिभा प्रदर्शन हेतु मनोज सिन्हा द्वारा सम्मानित किया गया।

इस दौरान ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान प्रो शोभनाथ यादव, प्रवीण सिंह, दयाशंकर पांडेय, राधा विनोद तिवारी, नितीश दूबे आदि मौजूद रहे। विविध कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद मनोज सिन्हा आज अपने आवास पर रात्रि विश्राम करेंगे। कल भी कई स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे, और शाम को वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे।

'