Today Breaking News

गाजीपुर में भाजपा नेता से रंगदारी मांगने वाले 1 नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में भाजपा नेता और पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि लालजी गुप्ता से व्हाट्सएप कॉल के जरिए 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगे जाने और न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में स्वाट व सर्विलांस व थाना जंगीपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 01 तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि नगर पंचायत जंगीपुर के पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि लालजी गुप्ता से 20 लाख रूपये की मोबाइल व्हाट्सएप के माध्यम से रंगदारी मांगने वाले 02 शातिर अपराधी तथा 01 बाल अपचारी को पकड़ने में सफलता मिली है।

बीते 31अगस्त को लालजी गुप्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस छानबीन में जुट गई। मामले में पुलिस ने सुनील उर्फ सोनू यादव, गोलू यादव और सोनू (काल्पनिक नाम का बाल अपचारी) को आरोपी गोलू यादव के मकान से गिरफ्तार करते हुए घटना मे प्रयुक्त मोबाइल बरामद किया है। पूछताछ में एक व्यक्ति जिसका नाम विवेक सिंह उर्फ करिया सिंह का नाम प्रकाश में आया है।

मालूम हो कि जंगीपुर पूर्व नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि व भाजपा नेता लालजी गुप्ता के पर्सनल मोबाइल पर व्हाट्सएप के द्वारा एक अज्ञात नंबर से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। फिरौती की रकम नहीं देने पर पूरे परिवार को कच्चा चबा जाने की भी बात कही गई थी। धमकी भरे लहजे में मैसेज में लिखा गया था कि ज्यादा चालाक नहीं बनना नहीं, तो सीधा ऊपर जाओगे और तुम्हारे स्कूल को भी फूंक देंगे। अंत में व्हाट्सएप के द्वारा अवैध हथियारों का फोटो भी भेजा गया था।

'