Today Breaking News

दो दिवसीय प्रवास पर गाजीपुर पहुंचे जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, समर्थकों ने किया स्वागत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा अपने दो दिवसीय गाजीपुर प्रवास के दौरान गाजीपुर पहुंचे। जहां बाबतपुर एयरपोर्ट से लगा कर उनके पैतृक गांव मोहनपुरा तक लोगों ने भारी जोश और उल्लास के साथ स्वागत अभिनंदन किया। रास्ते मे सैदपुर में उन्होंने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और आगे बढ़ चले। ग़ाज़ीपुर मुख्यालय पहुचने पर लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में उन्हें जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा आज दोपहर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचें। यहां कुछ देर रुकने के बाद वह तहसील मुहम्मदाबाद स्थित पैतृक गांव के लिए प्रस्थान किये। वहां से रात 8 बजे गाजीपुर के शास्त्री नगर आवास पर पहुंचेंगे। दूसरे दिन नौ सितंबर को अमरनाथ पूर्वांचल इंटर कालेज सहजतपुर बाराचवर पहुचेंगे और रामनाथ यादव के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद बराचवर ब्लाक प्रमुख बृजेंद्र सिंह के आवास पर पहुचेंगे व पुनः शास्त्रीनगर आवास पर पहुंचेंगे। इसके बाद 1:45 मिनट पर वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे।

पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए

उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के आगमन को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। वही मनोज सिन्हा के समर्थकों तथा भाजपा नेताओं में भी उनसे मुलाकात को लेकर उत्साह देखने को मिला।

'