Today Breaking News

गाजीपुर में पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नंदगंज थानाक्षेत्र के ग्राम धरवा गैस एजेंसी के पास शुक्रवार की शाम पिकअप से धक्का लगने से मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।

जानकारी के अनुसार थाना सदर कोतवाली के महाराजगंज निवासी प्यारे, गोविंदा व राहुल तीनों एक ही मोटरसाइकिल से नन्दगंज स्थित सोहराब बाबा की मजार आ रहे थे। धरवा गैस एजेंसी के पास प्राइवेट बस जो गाजीपुर से वाराणसी की तरफ जा रही रही थी, बस को ओवरटेक कर थे। तभी नन्दगंज से गाजीपुर की तरफ जा रही पिकअप ने सामने से धक्का मार दिया। धक्का लगते ही मोटरसाइकिल बस के नीचे चली गई और मोटरसाइकिल सवार तीनों बुरी तरह घायल हो गए।

घटना के बाद लग गया जाम

वहीं धक्का मारने के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। दुघर्टना होते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बुरी तरह से घायल प्यारे और गोविंदा को जिला अस्पताल पहुंचाया, जबकि राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर जाम लग गया।

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक राहुल के शव को कब्जे में लेकर पुलिस की गाड़ी से जिला अस्पताल भेजा। वहीं इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे गोविंदा की भी मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से जख्मी प्यारे को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया, जिसकी भी रास्ते मे मौत हो गई है।

'