Today Breaking News

गाजीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, एक बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आज यानि शुक्रवार की शाम सैदपुर के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिधौना बिहारीगंज मार्ग पर रामपुर गांव के पास एक बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने एक मोबाइल दुकान संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद अपराधी बिहारीगंज डागरा की तरफ भाग निकले। खानपुर थाने की पुलिस सहित, पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह मौके पर पहुंच गए। जहां से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।

गौरतलब है कि सिधौना निवासी स्वतंत्र भारती (26) पुत्र संजय भारती सिधौना बाजार में मोबाइल की दुकान संचालित करता है। शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे स्वतंत्र के मोबाइल पर एक फोन आया, इसके बाद वह बाइक लेकर सिधौना से सादी-भादी मार्ग की ओर जा रहा था। इसी बीच उक्त मार्ग पर रामपुर गांव के पास एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसके आगे अपनी बाइक लगाकर स्वतंत्र भारती की बाइक रोक ली। इसके बाद बाइक पर सवार तीन युवकों में दो युवक हाथ में पिस्टल लेकर नीचे उतर गए और स्वतंत्र को गाली देते हुए, उस पर दो गोलियां दाग दी।

अपराधियों ने युवक के सर में मारी दो गोली

एक गोली स्वतंत्रत के जबड़े में लगी और दूसरी गोली उसकी कनपटी को चीरते हुए भेजें में घुस गई। जिससे मौके पर ही गिरकर स्वतंत्रत की मौत हो गई। इससे पहले की आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच पाते, अपनी बाइक पर सवार होकर तीनों हमलावर बिहारीगंज डागरा की तरफ फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने तुरंत इसकी सूचना खानपुर थाने की पुलिस को दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वतंत्र की पहचान कर घटना की जानकारी उसके पिता संजय को दिया। यह सुनते ही स्वतंत्र के परिजनों में कोहराम मच गया। रोते हुए उसके पिता संजय तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं घर पर मृतक की पत्नी कंचन के आंसू रोक नहीं रुक रहे हैं। वह रोते-रोते बेसुध हो जा रही हैं। मृतक कंचन भारती की शादी 6 माह पूर्व ही हुई थी।

एसपी ने जांच के लिए तीन टीमों का किया गठन

घटना के थोड़ी देर बाद ही घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर के साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई। जिसने घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक फॉरेंसिक जानकारी को इकट्ठा किया। दौरान टीम को 32 बोर की दो जिंदा गोली और एक खोखा मौके से मिला। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, ना ही परिजनों ने किसी से रंजिश की बात बताई है।

घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। जो घटना से संबंधित सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई है। मृतक के मोबाइल नंबर की जांच कराई जा रही है। जल्द ही पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।

'