Today Breaking News

गाजीपुर में बिरनो थानाध्यक्ष ने ग्राम प्रधान को मारा थप्पड़ और दी भद्दी-भद्दी गालियां, आक्रोशित ग्राम प्रधानों ने किया प्रदर्शन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के विकास खण्ड बिरनो के ग्राम पंचायत चकताजुद्दीन के ग्राम प्रधान सुरेश सिंह यादव किसी मामले को लेकर एक दिन पूर्व बिरनो थाने में गए थे। थाना परिसर में पुलिसिया रुआब को दिखाते हुए थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा पर ग्राम प्रधान सुरेश यादव ने थप्पड़ मारने व भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए थाने परिसर से भगा देने का आरोप लगाया है।

घटना के तुरन्त बाद प्रधानसंघ के लोग थाने पर पहुँच हंगामा मचाने लगे। ग्राम प्रधानों ने बताया कि थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा का ग्राम प्रधानों व जनप्रतिनिधियों के साथ व्यवहार ठीक नही रहता है। आये दिन ग्राम प्रधानों को यह प्रताड़ित करते रहते है, लेहाजा हम लोग ऐसे थानाध्यक्ष के ऊपर कठोर कार्यवाही किए जाने का मांग करते हैं। इसी घटना को लेकर प्रधानों ने आज पुलिस अधीक्षक को पत्रक सौपा।

रिश्तेदारी में मारपीट के मामले पर बात करने गए थे प्रधान

ग्राम प्रधान सुरेश यादव ने बताया कि बेवजह थाना क्षेत्र के मर्दापुर गांव में हुए अपने रिश्तेदारी में मारपीट के मामले पर बात करने के लिए बिरनो थाना में आए हुए थे। घंटों इंतजार करने के बाद अपने कमरे से बाहर निकले थानाध्यक्ष क्षेत्र भ्रमण के लिए गाड़ी में जाकर बैठने लगे। तभी मैं थानाध्यक्ष के पास पहुंच कर अपनी बात बतानी चाही, तो अचानक थानाध्यक्ष ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

एक जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं

ग्राम प्रधान के साथ हुए इस घटना की जानकारी होते ही प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह यादव उर्फ जोगी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने थानाध्यक्ष को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि एक जनप्रतिनिधि के साथ थानाध्यक्ष का ऐसा व्यवहार कतई बर्दाश्त योग्य नहीं है।

'