Today Breaking News

गाजीपुर के खेत में युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के शादियाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत करीमुल्लहपुर गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर नहर किनारे खेत में एक युवक का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त सादात नगर पंचायत के वार्ड संख्या तीन निवासी संकेत विश्वकर्मा (23) के रूप में की गई।

सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घटनास्थल शादियाबाद थाना क्षेत्र में होने की पुष्टि की, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है।

नहर किनारे करीब 200 मीटर दूर खेत में मिला शव

जानकारी के अनुसार मृतक का शव ससना से करीमुल्लहपुर गांव होते हुए आगे की तरफ जाने वाली नहर किनारे करीब 200 मीटर दूर खेत में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को खेत में इकट्ठा बरसात के पानी से बाहर निकलवाया। मृतक के आंख के पास गंभीर चोट का निशान है।

दुकानदार के यहां रहकर करता था काम

घटना की जानकारी मिलने पर भुड़कुडा सीओ शेखर सेंगर और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद थाने पहुंची मृतक की मां श्यामा देवी, बहन संजना, छोटे भाई शेखर सहित स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा। मृतक फर्नीचर बनाने का काम करता था, जो नगर के ही एक दुकानदार के यहां रहकर काम करता था।

उसकी हत्या की आशंका जताते हुए लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। शादियाबाद थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

'