Today Breaking News

दोस्त की पत्नी के साथ युवक ने किया ऐसा कांड, जानकर रह जाएंगे हैरान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, महराजगंज. महराजगंज के एक गांव में दोस्ती को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दोस्त की गैर मौजूदगी में युवक उसके घर आता-जाता रहा। इसी दौरान दोस्त की पत्नी के मोबाइल से उसका पर्सनल फोटो निकाल उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। 

रेप के बाद महिला के फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद महिला अपने पति के साथ श्यामदेउरवा थाना पहुंची। पति के दोस्त के खिलाफ तहरीर दी। पर, नौ दिन बाद भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि मामला अश्लील फोटो वायरल करने का है। इस मामले में साइबर सेल जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

महिला का आरोप है कि पति का एक दोस्त अक्सर घर आता-जाता रहता था। दोस्ती की वजह से कोई मनाही भी नहीं थी। पति की गैर मौजूदगी में भी आता-जाता था। उसी दौरान मौका पाकर वह महिला के मोबाइल फोन से उनका कुछ पर्सनल फोटो निकाल लिया। बाद में उसी फोटो को दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। रेप किया। बाद में वह धन की मांग करने लगा। महिला का आरोप है कि पति का दोस्त उसका अश्लील फोटो व वीडियो उसके रिश्तेदार व परिचितों को भेज रहा है। अवैध संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बना रहा है।

इस मामले में श्यामदेउरवा थाना के प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र सिंह का कहना है कि महिला का मामला सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने का है। इसके बारे में साइबर सेल को सूचित किया गया है। वहां से जैसा निष्कर्ष निकलेगा। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

'