Today Breaking News

गाजीपुर एसपी ने भारी पुलिस फोर्स के साथ चोचकपुर में पैदल गस्त कर लिया कानून व्यवस्था का जायजा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह द्वारा थानाक्षेत्र करण्डा के कस्बा क्षेत्र चोचकपुर में कानून व्यवस्था के दृष्टिगत पैदल गस्त किया गया तथा आम जन में शांति एवं सुरक्षा की भावना का संचार किया गया। इसके साथ ही एसपी द्वारा ऑपरेशन त्रिनेत्र का स्थलीय निरीक्षण भी किया गया तथा कस्बे के व्यापारियों से अपनी दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए उन्हें प्रेरित किया गया।

इस अवसर पर एसपी सिटी, क्षेत्राधिकारी नगर समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। रूट मार्च के दौरान अफसरों द्वारा आमजन से बात भी की गई तथा लोगो का फीडबैक लिया गया। फिलहाल प्रशासन कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले अराजक तत्वों को कतई बख्शने के मूड में नहीं है और लगातार ऐसे लोगों को कानून का पालन करने की नसीहत भी दी जा रही है।

कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर कस्बे में भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल गश्त करते हुए अफसरों ने आमजन को सुरक्षा का एहसास दिलाया। पैदल गश्त के दौरान लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानी। लोगों से कहा कि पुलिस उनके साथ है,परेशानी होने पर सूचना दें, समस्या का समाधान किया जाएगा। रूट मार्च के दौरान दुकानदारों, व्यापारी व क्षेत्रीय नागरिकों से वार्ता करते हुए पुलिसिंग का हाल जाना।

'