Today Breaking News

गाजीपुर डिपो की रोडवेज बस को खड़ी करवाकर यात्री से मारपीट, यात्रियों में हडकंप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कानपुर के लिए जा रही गाजीपुर डिपो (Ghazipur Roadways Depot) की रोडवेज बस को रविवार की शाम बाइक सवार लोगों ने बंशीबाजार के पास रोक लिया। बस में सवार एक यात्री की पिटाई कर लहूलुहान कर दिया। मारपीट के चलते बस में सवार यात्रियों में हडकंप मच गया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए अपने साथ लेकर गई।

गाजीपुर डिपो की बस शाम छह बजे कानपुर के लिए रवाना हुई। बस में बच्चे, महिलाएं सहित 30 से अधिक यात्री सवार थे। कंडक्टर अमरेंद्र कुमार वर्मा के मुताबिक बस जैसे ही बंशी बाजार के पास पहुंची कि तीन बाइक पर सवार कई लोग आए और बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर दी। इससे चालक ने बस रोक दी।

इसके बाद सभी बस में चढ़कर फैजाबाद तक का टिकट लेकर बैठे एक यात्री की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। पिटाई के चलते वह लहूलुहान हो गया। इस तरह मारपीट देख बस में सवार अन्य यात्री सहम गए।

इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर जब तक डॉयल 112 पुलिस पहुंचती हमलावर फरार हो गए। वहीं, इस घटना में परिचालक को भी बीच-बचाव के चक्कर में चोटें आईं। पुलिस घायल यात्री को अपने साथ लेकर उपचार के लिए चली गई। जबकि परिचालक ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। इसके बाद वह बस के साथ कानपुर के लिए रवाना हो गया।

'