Today Breaking News

Ghazipur News: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर के सादात थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा गांव के पास सैदपुर सादात मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक के धक्के से एक बाइक सवार की मौत हो गई। इसके बाद ट्रक ड्राइवर मौके पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची सदा थाने की पुलिस ने 100 को कब्जे में लेकर उसे जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना इस प्रकार है कि मखदुमपुर गांव निवासी फेरी का धंधा करने वाले कलीम अंसारी (50) पुत्र स्वर्गीय नईम अंसारी प्रतिदिन की भांति मंगलवार की शाम को भी गांव में फेरी करके अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। शाम लगभग 5 बजे कलीम अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में कलीम जैसे ही बड़ा गांव की तरफ मुड़े, सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने कलीम की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें कलीम के सर पर गंभीर चोट आई। वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद आसपास के लोगों द्वारा आनन फाइनल में कलीम को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने कलीम को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सैदपुर पहुंची सादात थाने की पुलिस ने मृतक की पहचान कर, घटना की सूचना परिजनों को दिया। जिनके पहुंचने पर शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम हाउस के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद घटना में शामिल ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया।

'