Today Breaking News

गाजीपुर में मछली मार रहा युवक बेसो नदी में डूबा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नोनहरा थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर अटवा गांव के दक्षिणी छोर पर स्थित बेसो नदी में मछली मारते समय पैर फिसलने से बुधवार को एक युवक डूब गया। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। काफी प्रयास के बाद भी अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चल सका है।

फत्तेहपुर अटवा गांव निवासी जमशेद (28) गांव के अन्य लोगों को साथ बेसो नदी के किनारे बैठकर बंशी से मछली मार रहा था। बंशी में बड़ी मछली फंस गई और बंशी को पानी में खींचकर अंदर लेकर चली गई। यह देख युवक बंशी को निकलने के लिए पानी में उतर गया और इसी दौरान गहरे पानी में जाने से डूबने लगा।

वहां मौजूद मछली मार रहे ग्रामीण शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर जब-तक ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचते युवक पानी में समा चुका था। स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की गई, लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका। भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष मोबिज ने बताया कि इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई थी, लेकिन सिर्फ डायल 112 की टीम पहुंची और खानापूर्ति करके चली गई।

इसके बाद कठवामोड़ चौकी प्रभारी स्थानीय गोताखोर के साथ पहुंचे और संसाधन का अभाव बताकर वापस हो गए। लेकिन थानाध्यक्ष देर शाम तक घटना स्थल पर पहुंचना मुनासिब नहीं समझे। फिलहाल ग्रामीणों द्वारा युवक की तलाश की जा रही है। युवक दुबई रहकर काम करता था, तीन माह पूर्व घर आया था।

इधर परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख- पुकार मच गई। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बाद डायल 112 नंबर की टीम पहुंची और कुछ देर बाद चली गई। वहीं घटना स्थल पर पहुंचे कठवा मोड़ चौकी प्रभारी एक स्थानीय गोताखोर के साथ पहुंचे, लेकिन संसाधन के अभाव के चलते वह वापस हो गए। 

ग्रामीणों ने बताया कि जब घटना की सूचना देने के लिए जिलाधिकारी को फोन किया गया तो उधर से वाराणसी से एनडीआरएफ टीम के आने की जानकारी दी गई, लेकिन देर शाम तक टीम नहीं आ सकी थी। ऐसे में ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

'