Today Breaking News

पबजी में 80 हजार हारने पर 9वीं के छात्र ने फांसी लगाई, कर्ज लेकर हजारों रुपए दांव पर लगाए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में ऑनलाइन मोबाइल गेम पबजी खेलने की लत में 9वीं के छात्र ने हजारों रुपए गवां दिए। घर खर्च के अलावा बाहर भी कर्ज लेकर हजारों रुपए हार गया। दबाव बढ़ा तो छात्र ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों को सुबह उसका शव फंदे से लटकता मिला। आनन फानन में शव को उतरवाया और अंतिम संस्कार कर दिया।

चौबेपुर थानांतर्गत छितौना निवासी राहुल मौर्य (15) पुत्र राजू मौर्य 9वीं कक्षा का छात्र था। राहुल मौर्य मोबाइल में पबजी और ड्रीम-11 जैसे ऑनलाइन खेलता था। पहले घर, परिवार से रुपये लेकर मैच खेला। हारने के बाद करीबियों, दोस्तों और सूदखोरों से हजारों रुपये कर्ज ले लिए। कर्जदारों को अगले मैच में जीतने का वादा करता रहा लेकिन फिर तगाता बढ़ने पर दबाव में आ गया। वह अब तक इन खेतों में लगभग 80 हजार रुपये हार चुका था। सोमवार देर रात घर में पंखे के सहारे फंदे से लटक गया। सुबह होने पर वह काफी देर तक नहीं दिखा तो उसकी तलाश शुरू हुई। मां ने बगल के कमरे में पंखे से बेटे को लटकता देखी तो चीख पड़ी।

ग्रामीणों के अनुसार हार से हुए रुपयों को लौटाने के दबाव और परिजनों के भय से राहुल ने आत्मघाती कदम उठाया है। राहुल एक बहन और दो भाइयों में सबसे छोटा था। उसके पिता किसान हैं। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के बाद से माता-पिता समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसओ चौबेपुर राजीव सिंह ने बताया कि इस बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं मिली है।

'