Today Breaking News

रोहिणी नक्षत्र और सर्वार्थ सिद्धि योग का शुभ संयोग, आज इन 5 राशियों को होगा जबर्दस्‍त लाभ

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सोमवार 30 अक्‍टूबर को धन और करियर के मामले में सिंह और कुंभ राशि के लोगों को विशेष लाभ होगा। आपको कहीं से धन लाभ होने के योग हैं और आपकी आय में वृद्धि होगी। ऐसा होने से आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आइए जानते हैं सोमवार का आर्थिक राशिफल विस्‍तार से।

मेष: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। आज आपको ऑफिस में कुछ बड़ी जिम्‍मेदारियां सौंपी जा सकती हैं और इनको पूरा करना आपके लिए बेहद जरूरी होगी। आज कोई विशेष प्रकार की व्‍यवस्‍था करने में आपका दिन बीतेगा। सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की आपकी विशेषता आज भी आपको यश देगी।

वृष: वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन समस्‍याओं से भरा हो सकता है और आज आपके प्रतिद्वन्दी आपसे आगे निकलने का प्रयास करेंगे। धीरे धीरे सफलता की ओर कदम बढ़ाएंगे तो आपको लाभ होगा। कोई नया कार्य शुरू करने के लिए समय अनुकूल नहीं है। दिन का काम जल्दी खत्म करके शाम का समय परिवार के लोगों के साथ बिताएंगे।

मिथुन: मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्‍य रहेगा और आज आपको हर कार्य में सफलता प्राप्‍त होगी। संतान पक्ष की ओर से हर्षदायक समाचार मिलने से आपका मनोबल बढ़ेगा। भाग्योदय का दिन है आप लाभ लें। आज आपको कहीं से रुका धन भी प्राप्‍त होने के योग हैं।

कर्क: कर्क राशि के लोगों के लिए आर्थिक लाभ का दिन है। आज शुभ कार्यों में आपकी दिलचस्पी बढ़ेगी। आप द्वारा लिया गया निर्णय आगे लाभप्रद रहेगा। जनसंपर्क में वृद्धि होने से आप प्रफुल्लित रहेंगे। आज आपको सभी कार्यों में लाभ होगा। कोई व्यक्ति आपके लिए समस्या उत्पन्न कर सकता है। सावधान रहें।

सिंह: सिंह राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है। आज आपका भाग्य हर काम में आपका साथ देगा। विरोधियों की योजनाओं में असफल होंगी। सांसारिक सुख भोग के साधनों पर शुभ व्यय होने से मन में हर्ष होगा। बहुत समय से चली आ रही कटुता आपसी समझौते से समाप्त हो जाएगी। नया परिचय मित्रता में परिवर्तित हो सकता है।

कन्या: कन्या राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है। ग्रहों के शुभ योग से आपको लाभ होगा। सेवा तथा पुण्य कार्यों पर धन व्यय होने से मन में हर्ष रहेगा। कुछ विरोधी आपके लिए सिरदर्द बन सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में सुख की स्थिति रहेगी।

तुला: तुला राशि के लोगों के लिए भी लाभ का दिन है। अत्यधिक श्रम करने पर भी आय कम और व्यय अधिक होगा। गुप्त शत्रु सक्रिय रहेंगे, व्यर्थ की भागदौड़ पारिवारिक अशांति विशेष रूप से रहेगी। सूर्यास्त होते समय कुछ राहत मिल जाएगी।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। कोई महत्वपूर्ण व्यवसायिक अनुबंध आपके पक्ष में फाइनल हो सकता है। यदि आप आज अपनी बात दूसरों तक पहुंचाने में कामयाब हो जाए तो आने वाले दिनों में आपसे वरिष्ठ व्यक्ति भी आपकी प्रशंसा करेंगे।

धनु: धनु राशि के लोगों को नई योजनाओं में लाभ होगा। कार्यों में सफलता मिलगी। घर में धन धान्य में वृद्धि होगी। मित्रों से धन का लाभ होगा और शत्रुओं पर विजय और मनोरथ सिद्धि होगी। शुभव्यय मंगलमय समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।

मकर: मकर राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है। दैनिक जीवन अच्‍छा रहेगा। आज आपकी योजनाओं पूर्ण मन में प्रसन्नता होगी। उच्चाधिकारियों की कृपा से भूमि-जायदाद में लाभ होगा। सायंकाल के समय स्वास्थ्य कुछ ढीला हो सकता है, ध्यान रखें।

कुंभ: कुंभ राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है। कर्मफल की सिद्धि का दिन है। कहीं से कमा कमाया धन मिलने के योग हैं। किसी वृद्ध महिला का आशीर्वाद मिलने से उन्नति के योग हैं। बहुत समय से भाई बंधुओं के साथ चल रहा विवाद आज सुलझ जाएगा।

मीन: मीन राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है। आज पूरे दिन आय के नए स्रोत सामने आएंगे। विरोध पक्ष पराजित होगा। आपके भाग्य का सितारा फिर से चमकने लगेगा। व्यवसाय में अधिक धन लगाना लाभकारक रहेगा।
'