Today Breaking News

तीन बच्चों को छोड़ भांजे साथ भाग गई पत्नी, पति ने पहले बच्चों को खिलाया जहर, फिर खुद दे दी जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच में युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। वह पत्नी के प्रेमी के साथ फरार होने के कारण नाराज था। गुस्साए युवक ने पहले अपने तीन बच्चों को जहर दिया। इसके बाद भी खुद भी जहर खा लिया। जहर का असर उस पर जल्दी हुआ। उसकी मौत हो गई। वहीं, तीनों बच्चों को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उनकी स्थिति बिगड़ने के बाद बच्चों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

जिले के रानीपुर निवासी धर्मराज की पत्नी अपने तीन बच्चों को छोड़ भांजे साथ भाग गई। इसकी शिकायत मृतक ने थाने में की थी, लेकिन कोई कार्यवाही न होने के कारण वह आक्रोशित हो गया। धर्मराज ने अपने पूरे परिवार को समाप्त करने की योजना रच डाली। खेतों में डाले जाने वाले जहरीले कीटनाशक को साथ लेकर आया। इसे पहले बच्चों को पिलाया। बच्चों की हालत जब बिगड़ने लगी तो खुद भी जहर पी लिया।

घटना की सूचना पाने के बाद मेडिकल कॉलेज पहुंचे पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक रानीपुर के धर्मराज अपने पारिवारिक विवाद को लेकर बेहद परेशान और सदमे में रह रहा था। इसी वजह आज उसने अपने तीन मासूम बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी जहर खा लिया।

मेडिकल कालेज के डॉक्टर शिवम मिश्रा ने बताया कि बच्चों में सबसे बड़े का नाम ऋतिक(12) है। इसके अलावा एक 8 का बेटा और 4 साल की बच्ची है। उनके साथ लाए गए पिता की मौत हो चुकी है। बच्चों का इलाज चल रहा है, लेकिन उनकी हालत संभल नहीं पा रही है। इस कारण उन्हें लखनऊ रेफर किया जा रहा है।

'