Today Breaking News

गहमर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव को लेकर रेल मंत्री और अफसरों की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया यज्ञ

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भूतपूर्व सैनिक सेवा समीति गहमर एवं रेल पुन: ठहराव समीति गहमर के द्वारा मगध एक्सप्रेस, गरीब रथ एवं भगत की कोठी एक्सप्रेस के ठहराव हेतु धरने के पांचवे दिन रेल मंत्री एवं रेल विभाग के अधिकारीयों के बुद्धि-शुद्धि के लिए ज्योतिषाचार्य डॉ राजकुमार तिवारी द्वारा बुद्धि - शुद्धि यज्ञ किया गया।

इस अवसर धरने को समर्थन देने बक्सर से पहुंचे रेल यात्री कल्याण समीति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ सुधीर सिंह ने कहा कि गहमर में ट्रेनों के ठहरावों को खत्म कर देना समझ से परे है। जिस स्टेशन का न सिर्फ धार्मिक व राजनैतिक महत्व वो बल्कि उस गांव से देश का सम्मान रखने वाले सैनिकों की सुविधा जुड़ी हो ठहराव खत्म करना साबित करता है कि यह सरकार आमजन की नहीं बल्कि पूंजीपतियों की सरकार हो।

हम लोग उच्चधिकारीयों से मिल कर समस्या के समाधान की पूरी कोशिश करेगें। यदि अधिकारी नहीं सुने तो फिर हम देश के रेलमंत्री से भी मिलेगें। उन्होनें गहमर रेल धरने को पूरा सहयोग देने का वादा भी किया।

इस अवसर पर ज्योतिषाचार्य एवं हवनकर्ता डॉक्टर राजकुमार तिवारी ने कहा कि गहमर एक धार्मिक प्रवृति का गांव है और धर्म में सिखाया गया है कि पहले हाथ जोड़िये और न माने तो हाथ खोलीये। राम जी ने भी समुद्र की पूजा कर रास्ता देने का निवेदन किया और जब समुद्र नहीं माना तो धनुष उठाया। विनय न मानत जलधी जड़ गये तीन दिन बीत, बोले राम सकोप तब भय बिनु हो न प्रीत। तो रेलवे को समझ जाना चाहिए अभी हम निवेदन की मुद्रा में हैं।

ये लोग रहे मौजूद

महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे, कोषाध्यक्ष विजेन्द्र कुमार यादव, मनोज सिंह प्रवक्ता, उपाध्यक्ष छोटे सिंह, उपाध्यक्ष बक्सर शाखा पंकज पटेल, रेल ठहराव समीति गहमर के सुधीर सिंह, आयुष उपाध्याय इत्यादि मौजूद रहे है।

'