Today Breaking News

गाजीपुर में एटीएम तोड़कर कैश चोरी करने की कोशिश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानिया कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 20 में लगे एक एटीएम मशीन को बुधवार की रात चोरों ने तोड़ दिया। इसके बाद उसमें रखे कैश को निकालने की कोशिश की। घटना की जानकारी होने पर बृहस्पतिवार को पुलिस ने जांच-पड़ताल की। 

एटीएम में कितना कैश है की जानकारी किसी को नहीं है।जमनिया रेलवे स्टेशन बाजार के वार्ड नंबर 20 में ओमप्रकाश गुप्ता की दुकान है, जिसमें एक कंपनी की एटीएम लगा है। प्रतिदिन की तरह रात करीब नौ बजे एटीएम बंदकर घर चले गए। बृहस्पतिवार की सुबह जब दुकान का शटर खोला तो एटीएम देखकर होश उड़ गए। 

एटीएम मशीन तोड़ी गई थी, देखने पर लग रहा कि उसमें से कैश निकालने की काफी कोशिश की गई। एक्जॉस्ट फैन टूटा हुआ था। सीसीटीवी कैमरे के तार को काट हुआ था। वहीं, घटना के संबंध में ओमप्रकाश गुप्ता की पत्नी गुंजा देवी ने पुलिस को तहरीर दी, जिसके मुताबिक अनुमान लगाया कि चोर छत के रास्ते अंदर घुस गए होंगे। इसके बाद एक्जॉस्ट फैन को तोड़ दिए। 

साथ ही सीसीटीवी कैमरे के तार को काटकर एटीएम मशीन वाले कमरे में दाखिल हुए। चोरों ने एटीएम को तोड़कर उसमें मौजूद रुपये को चुराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता न मिलने पर एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त करने के साथ बैट्री और अन्य उपकरण को तोड़ कर फरार हो गए। इस संबंध कोतवाल महेंद्र सिंह ने बताया एटीएम को किसी तोड़ा गया है। अभी कंपनी के लोग नहीं आए हैं, जिकने आने पर पता चलेगा कि उसमें कितना कैश था। पुलिस मामले की जांच कर रही है

'