Today Breaking News

गाजीपुर के व्यवसायी की जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/आजमगढ़. गाजीपुर जिले के सादात थाना क्षेत्र के बरेहता खिदिरगंज निवासी पिंटू जायसवाल (38) पुत्र भृगुनाथ जायसवाल का खिदिरगंज बाजार में गल्ला का व्यवसाय है। वे आसपास के क्षेत्रों में जाकर किसानों से गल्ला खरीदते थे। परिजनों का कहना है कि गल्ला खरीदने के सिलसिले में पिंटू शुक्रवार सुबह आजमगढ़ के मेहनाजपुर की ओर गए थे। 

देर शाम लगभग सवा छह बजे बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में लालमऊ वन के समीप बाइक से आए दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मेहनाजपुर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। 

आजमगढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। हत्या की सूचना परिजनों को दी। खबर मिलने पर परिवार के लोग भी आ गए। मृतक के छोटे भाई अखिलेश जायसवाल ने बताया कि पिंटू ने मेहनाजपुर क्षेत्र के रामपुर पाल्हन में कुछ वर्ष पूर्व जमीन का बैनामा कराया था।

इस जमीन पर कब्जे को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते पिंटू की हत्या की गई है। पिंटू के दो बेटे और दो बेटियां हैं। उनकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। आजमगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि जमीन के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। जांच की जा रही है।

'