Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेलर के धक्के से ऑटो पलटा, हादसे में दस यात्री घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल थाना क्षेत्र के स्थानीय चट्टी पर रविवार की सुबह भरौली से मोहम्मदाबाद की तरफ यात्री बैठाकर जा रहे ऑटो को पीछे से बालू लादे ट्रेलर ने धक्का मार दिया, जिससे यात्री सहित ऑटो पलट गया। हादसे में ऑटो में सवार दस यात्री घायल हो गए। घटना के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर को सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना में घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मुहम्मदाबाद भेज दिया। घायलों में कुछ यात्री नवरात्र के प्रथम दिन गंगा स्नान करके घर लौट रहे थे।

बलिया जनपद के भरौली से मुहम्मदाबाद की ओर एक ऑटो नवरात्र की प्रथम दिन गंगा स्नान कर लौटने वाले यात्रियों सहित कुछ अन्य यात्री को बैठकर जा रहा था, जैसे ही वह भांवरकोल चट्टी के पास पहुंचा सामने से आर रहे बाइक को देख चालक ने ऑटो की गति अचानक काफी धीमी कर दी। जिससे पीछे से आ रहे बालू लदे ट्रेलर से ऑटो में टक्कर लग गया। 

टक्कर की वजह से यात्रियों सहित ऑटो पलट गया। ऑटो पलटने से उसमें नसीरपुर निवासी शांति देवी, सुरतापुर निवासी बसंती देवी, बदौली निवासी चंद्रकला के अलावा महिमा, मोहिनी और आरुषि एवं सुरतापुर निवासी महेंद्र गोड़ और उनका पौत्र भोला (5), बिहार के रघुनाथपुर निवासी युवक उपेंद्र पांडेय चोटिल हो गए। 

घायलों में सुरतापुर निवासी बसंती देवी के दाहिने पैर में गंभीर चोट आईं हैं। घटनास्थल पर पहुंचे उपनिरीक्षक राम अजोर यादव ने बताया कि ट्रेलर पर लगे नंबर के आधार पर वाहन स्वामी व चालाक का पता लगाया जा रहा है, जिससे आगे की कार्रवाई की जा सके। साथ ही घायलों को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद सीएचसी भेज दिया गया है, जहां उपचार चल रहा है।

'