Today Breaking News

"मैंने प्रेमी के लिए पति की हत्या की", मैं प्रेमी के साथ रहना चाहती थी...इसलिए रास्ते से हटा दिया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. सोनभद्र के रहने वाले भाजपा नेता प्रेम मोहन खरवार 4-5 दिन से अपने घर से गायब थे। परिवार वालों को लग रहा था कि किसी काम से बाहर गए हैं। क्योंकि पहले भी घर में बिना बताए ऐसे काम से बाहर जाते रहे हैं। लेकिन इस बार प्रेम मोहन कहीं बाहर नहीं गए थे, बल्कि उनकी हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने भाजपा बूथ अध्यक्ष प्रेम मोहन उर्फ डॉक्टर की हत्या मामले के दोनों आरोपियों को चौरा गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मृतक की पत्नी बिंदु खरवार व जुगैल ग्राम पंचायत निवासी प्रेमी समसाद ने प्रेम प्रसंग के रास्ते से हटाने के लिए साजिश रचकर सोते समय कुल्हाड़ी से मार डाला था। आरोपियों की निशानदेही पर कुएं से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और घर से एक मोटर साइकिल व तीन मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया।

अमवाखोह टोला निवासी भाजपाा बूथ अध्यक्ष जुगैल द्वितीय प्रेम मोहन की 12 अक्टूबर को नेवारी मार्ग के तुर्रा पहाड़ी पर झाड़ियों में शव मिला था। पुलिस को सोमवार को सुबह सूचना मिली कि हत्या के आरोपित चौरा गांव में छिपे हैं। पुलिस टीम ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपितों ने बताया कि आठ अक्टूबर रविवार को देर रात जब प्रेम मोहन सो गया, तब उसकी पत्नी बिंदु ने रास्ते से हटाने की गरज से अपने प्रेमी समसाद के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से गले और चेहरे पर कई वार किया। इससे जब उसकी मौत हो गई तो प्रेमी की मोटरसाइकिल पर शव को बीच में रख कर प्रेमी मोटरसाइकिल चलाने लगा। मृतक की पत्नी पीछे चादर से शव को ढककर पकड़कर बैठ गई।

दोनों ने घर से लगभग आठ किलोमीटर दूर तुर्रा पहाड़ी पर सड़क के किनारे झाड़ियों में छिपा दिया। इसके बाद दोनों वापस घर पहुंच कर रात में ही कुल्हाड़ी को पास के ही कुआं में फेंक दिया। हत्या के बाद घर में फैले खून को पानी से बहाकर धो दिया था। 


'