Today Breaking News

Blinkit Delivery Boy: ऑर्डर देते वक्त ब्लिंक इट डिलीवरी बॉय ने घर में घुसकर किया रेप का प्रयास, पुलिस एनकाउंटर में घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, ग्रेटर नोएडा. Blinkit Delivery Boy: अगर आप घर के सामान को ऑनलाइन डिलीवरी करवाने के शौकीन है तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। डिलीवरी लेते वक्त आपको सावधानी बरतनी की जरूरत है। अगर आप सावधानी बरतने में थोड़ी भी चूक करते है तो आपके साथ कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है। 

Blinkit Delivery Boy

जी हां, ऐसा ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी से सामने आया है। यहां शुक्रवार को ब्लिंक इट कंपनी के डिलीवरी बॉय ने एक फ्लैट में रह रही युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। वारदात के बाद आरोपी भाग निकला था। घटना के बाद से निवासियों में सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं।

कोतवाली बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत सुपरटेक ईको विलेज-1 में शुक्रवार सुबह बादलपुर के अच्छेजा गांव निवासी सुमित शर्मा दूध और अंडे लेकर सोसाइटी में डिलीवरी करने पहुंचा था। महिला को फ्लैट में अकेला पाकर जबरदस्ती घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट भी की। इससे पीड़िता जख्मी हो गई थी। पीड़िता की लिखित शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुट गई।

हिस्ट्रीशीटर भाई के पास छुपा था आरोपी

थाना बिसरख पुलिस और स्वाट टीम के संयुक्त प्रयास से डिलीवरी बॉय को रविवार सुबह पुलिस मुठभेड़ में गोली लग गई। आरोपी दारोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहा था और पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में डिलीवरी बॉय के पैर में गोली लगी। गोली लगने से डिलीवरी बॉय घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाश को सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि घटना के बाद से फरार डिलीवरी बॉय अपने भाई के यहां छुपा हुआ था, जो कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।

एसआई की पिस्टल छीन कर भागा

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में पांच टीमें गठित कर कई शहरों में छापेमारी की। इसके बाद रविवार सुबह आरोपी को खैरपुर से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी को कोतवाली बिसरख लाने के दौरान सेक्टर-3 गोलचक्कर के पास उपनिरीक्षक भरत सिंह का सरकारी पिस्टल छीन कर भाग गया। इसकी सूचना पुलिस टीम ने तत्काल कोतवाली बिसरख पुलिस और स्वाट टीम को दी। दोनों टीमों के संयुक्त प्रयास से सेक्टर-3 और आसपास के क्षेत्र में कॉम्बिंग की गई।

पहले भी जा चुका है जेल

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा ने आगे बताया कि कॉम्बिंग के दौरान आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली आरोपी के पैर में लगी। मुठभेड़ में घायल आरोपी से सरकारी पिस्टल भी बरामद की गई। आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जांच में पता चला कि आरोपी का बड़ा भाई मनोज थाना बादलपुर से हिस्ट्रीशीटर है। आरोपी डिलीवरी बॉय भी आपराधिक प्रवृत्ति का है। पहले भी अवैध शराब को बेचने के मामले में जेल जा चुका है।

'