Today Breaking News

सोना-चांदी छोड़ अब मुर्गियां चुरा रहे चोर, पोल्ट्री फार्म संचालक ने थाने पहुंच कर दी शिकायत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. यूपी के चंदौली में अब चोर सोना, चांदी या रुपये नहीं बल्कि मुर्गियों को निशाना बना रहें है। जिले के धानापुर थाना क्षेत्र में चारों ने एक बड़ी चोरी को अंजाम देते हुए करीब आठ सौ मुर्गियां लेकर चंपत हो गए। हालांकि इस मामले में पुलिस चार सौ मुर्गियों के चोरी होने की बात बता रहें है। घटना सोमवार के देर रात की बताई जा रही है। पीड़ित के पुलिस को तहरीर देने के बाद मामला अब सामने आया है।

जानकारी के अनुसार धानापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हिंगुतरगढ़ गांव निवासी अनिल सिंह का पोल्ट्री फार्म है। रोजाना की तरह अनिल सिंह सोमवार की रात मुर्गियों को चारा पानी देकर अपने घर चले गए। बताया जा रहा है कि अगले दिन की सुबह जब वह पोल्ट्री फार्म पहुंचे तो मुर्गियों की संख्या कम देखकर मिलान करना शुरू किया तो मौके पर करीब आठ सौ मुर्गियां कम थी। यह देखकर वह परेशान हो गए। इसके बाद पीड़ित ने घटना की जानकारी धानापुर पुलिस को दी।

पुलिस ने किया मौके का मुआयना

सूचना पर पहुंची धानापुर पुलिस ने मौके का मुआयना किया और आवश्यक जानकारी हासिल की। वहीं पुलिस ने जल्द ही चोरी का खुलासा करने का आश्वासन दिया। घटना के बाबत जब धानापुर पुलिस से संपर्क साधा गया तो पुलिस ने आठ सौ की जगह चार सौ मुर्गियां चोरी होने की बात कही। बताया घटना का जांच किया जा रहा है और जल्द इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

'