Today Breaking News

गाजीपुर में सांड़ ने युवक को उठाकर पटका, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. खेत में घुसे साड़ को भगाने गए व्यक्ति को साड़ ने मारकर पटक दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई आस पास के लोगो द्वारा साड़ को लाठी डंडों से मारकर भगाया गया. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया मृतक की पत्नी चितकारे मारकर रोने लगी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचीं पुलीस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जंगीपुर के वॉर्ड नंबर 3 निहाल नगर स्थित माली के बाग निवासी शिवकुमार सैनी पुत्र अनिल सैनी उम्र (36) वर्ष शुक्रवार को अपने खेत में सिंचाई का काम कर रहा था तभी उसके खेत में कही से साड़ घुस आया अनिल निहत्थे साड़ को भगाने के लिए दौड़ा और जैसे ही वो साड़ के पास गया वैसे ही साड़ ने उसे उठाकर पटक दिया और उसके शरीर पर चढ़ गया. 

यह दृश्य देख आस पास के लोग लाठी डंडा लेकर साड़ को मारने के लिए दौड़ाए तब तक अनिल की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. चुकी मृतक अनिल का घटनास्थल से मात्र कुछ ही दूरी पर घर होने की वजह से परिजनों को घटना की जानकारी तुरन्त हो गई मौत की सूचना पाकर पुरे परिवार में कोहराम मच गया. 

पत्नी और बच्चो का रो रोकर बुरा हाल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष जंगीपुर अमित पाण्डेय ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मालूम हो की अनिल चार भाईयो में दुसरे नंबर पर था जिसमें एक बड़े भाई और अनिल से एक छोटे भाई की मौत पहले ही मौत हो चुकी है.

'