Today Breaking News

Ghazipur News: ट्रेनों में सोए यात्रियों का मोबाइल चुराने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, 26 मोबाइल बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में औड़िहार रेलवे जंक्शन पर तैनात आरपीएफ व जीआरपी चौकी के जवानों की संयुक्त टीम ने रेल में यात्रियों के सामानों की चोरियां करने वाले शातिर अंतर्जनपदीय चोर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से यात्रियों से चुराये गये दर्जनों मोबाइल बरामद हुए हैं। गिरफ्तार शातिर चोर के ऊपर कई थानों में आधा दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

बताया गया कि आरपीएफ प्रभारी सुमन कुमार व जीआरपी चौकी प्रभारी विश्वदीपक अपने जवानों के साथ स्टेशन पर संयुक्त रूप से चेकिंग कर रहे थे। इस बीच चौरी चौरा एक्सप्रेस आकर रूकी। सूचना के आधार पर संयुक्त टीम ने चेकिंग करते हुए एक संदिग्ध को धर दबोचा। उसकी तलाशी ली तो उसके पास से ढाई लाख रूपए कीमत के कुल 26 मोबाइल बरामद हुए। जिसे उसने कई ट्रेनों में यात्रियों से चुराया था।

पूछताछ में उसने अपना नाम दिनेश बारी निवासी रामगढ़ बलुआ जनपद चंदौली बताया। वो यात्रियों के सो जाने पर रात में उनके मोबाइल चोरी कर लेता था। इन्हें नेपाल में बेचने ले जा रहा था। इसके पहले ही पकड़ा गया। जांच में पता चला कि उस पर चंदौली के धानापुर थाने में एक, पीडीडीयू नगर जंक्शन के जीआरपी थाने में तीन व वाराणसी जीआरपी में 2 मुकदमे दर्ज हैं। टीम में जीआरपी के एसआई अखिलेश मिश्रा, आरपीएफ के सहायक एसआई वीरेन्द्र कुमार चौबे भी रहे।

'