Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रक और मिनी बस की भीषण टक्कर में बस के परखच्चे उड़े, चालक की मौके पर ही मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र में ट्रक और सवारी बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। घटना में बस चालक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बस का खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुलिस ने ट्रक और बस को कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि नोनहरा थानाक्षेत्र के कठवामोड पुल के पास ट्रक और मिनी बस की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। घटना में बस चालक करमुल्ला शाह की मौत हो गई। वह अपनी बस से बहादुरगंज सवारी छोड़कर आ रहा था। संयोग अच्छा था कि उस समय बस खाली थी, नहीं तो और बड़ी घटना हो सकती थी। 

मृत चालक जंगीपुर के वार्ड नंबर आठ कृष्ण नगर का रहने वाला है।घटना में बस का खलासी भी गम्भीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद गाजीपुर-बलिया मार्ग पर थोड़ी देर के लिए जाम की स्थिति पैदा हो गई। आनन- फानन में पुलिस ने दोनों वाहनों को किनारे कराकर यातायात बहाल कराया। थानाध्यक्ष संतोष राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक चालक फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

'