Today Breaking News

निकाह के चौथे दिन ही पति को लगा झटका, पत्नी से पूछा बच्चा किसका है; मिला हैरान करने वाला जवाब

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मुरादाबाद. निकाह के चार दिन बाद ही युवती ने एक बच्ची को जन्म दे दिया। यह देखकर पति समेत पूरा परिवार हैरान हो गया। परेशान पति ने पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद युवती बच्ची को लेकर अपने प्रेमी की चौखट पर पहुंच गई। हंगामा होने पर रिश्तेदारों ने पंचायत बुलाई। इसके बाद पंचायत ने पुलिस कार्रवाई के बिना प्रेमी निकाह करने का फरमान सुना दिया। 

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर निवासी युवती का निकाह बीते 11 अक्टूबर को मुगलपुरा थाना क्षेत्र के वारसीनगर निवासी युवक के साथ हुआ था। निकाह के बाद ससुराल पहुंची युवती को 15 अक्टूबर को पेट में दर्द हुआ। ससुराल के लोग परेशान होकर दवा लेने के लिए दौड़े, लेकिन कुछ ही देर में नवविवाहिता ने घर में ही एक बच्ची को जन्म दे दिया। यह देखकर ससुराल के लोग हैरान हो गए।
जब पहुंचे मायके वाले तो पता चली सच्चाई 
ससुरालियों ने तत्काल युवती के परिजनों को कॉल करके बुलाया। पति ने परिवार वालों को धोखा देकर निकाह करने का आरोप लगाया। इस दौरान युवती ने पूछताछ में बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम संबंध थे। मामले की जानकारी के बाद पति ने तलाक देकर पत्नी को घर से निकाल दिया।
पंचायत में प्रेमी के साथ भेजी गई युवती
मायके पहुंचने के बाद युवती अपनी नवजात बच्ची को लेकर प्रेमी के घर बाहर जाकर बैठ गई। प्रेमी के घरवालों ने भी युवती को अंदर नहीं दिया। हंगामों होने पर स्थानीय लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराया। इसके बाद पंचायत बुलाई गई। पंचायत में दोनों का निकाह कराने का फैसला सुनाया गया, जिसके बाद युवती अपनी नवजात बच्ची के साथ प्रेमी के घर चली गई।
पुलिस ने कहा- तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई
वहीं इस मामले में सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि दो पक्षों में विवाद की सूचना मिली थी, लेकिन इस मामले में किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी। दोनों पक्षों ने आपसी समझौता करने की जानकारी मिली है। तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
'