Today Breaking News

8 करोड़ से ज्यादा के 13 किलो सोने के बिस्किट पकड़े गए 2 आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. उत्तर प्रदेश की भदोही पुलिस ने तस्करी कर ले जाए जा रहे आठ करोड़ रुपये से अधिक की कीमत के 13 किलो सोने के बिस्किट बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक तस्कर फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है। तीनों एक कार से तस्करी की सोने के बिस्किट ले जा रहे थे। इस दौरान पीछे पड़ी पुलिस को देख तीनों कार छोड़कर भाग गए, लेकिन पुलिस की टीम ने दो को पकड़ लिया।

भदोही एसपी मीनाक्षी कात्यायन के मुताबिक, सूचना मिली थी कि एक कार से तीन व्यक्ति भारी मात्रा में तस्करी का गोल्ड बिस्किट लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलते जगह-जगह चेकिंग और बैरियर लगाए गए। इस दौरान कार दिखी और पुलिस ने पीछा करते हुए उसे रोकने की कोशिश की। भदोही कोतवाली इलाके में रास्ते में कार सवार गोड़ी को छोड़कर भाग गए। मौके से भागे तीनों तस्करों की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम ने महाराष्ट्र के निवासी राहुल और दीपक दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 13 किलो से अधिक सोने के 12 बिस्किट बरामद किए हैं।

पकड़े गए आरोपियों से सोने के बिस्किट के विषय मे पूछताछ की जा रही है। एसपी ने बताया कि यह सूचना उन्हें एक एजेंसी से मिली थी और उस एजेंसी के साथ यह कार्रवाई की गई है। आगे की कार्रवाई एजेंसी की ओर से की जा रहा है।

'