Today Breaking News

बच्चों के साथ गंदी हरकत करने वाला प्रिसिंपल आफताब आलम गिरफ्तार, पहले भी लग चुका है आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले की पुलिस ने बच्चों के साथ गंदी हरकत करने वाले प्रिसिंपल आफताब आलम को गिरफ्तार किया है। जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय कटघर में तैनात प्रिसिंपल पर बच्चों के साथ गंदी हरकत करने का आरोप रविवार को लगा। 

इस मामले की शिकायत परिजनों ने पुलिस से की। मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने मामले की जांच सीओ सिटी से कराई। सीओ सिटी की जांच में आरोप सही पाए गए। जिसके बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रिसिंपल की तलाश में पुलिस जुट गई थी। इसी क्रम में यह गिरफ्तारी की गई।

बड़ी संख्या में अभिभावकों ने की थी शिकायत

बच्चों के साथ गंदी हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए प्रिसिंपल आफताब आलम की शिकायत बड़ी संख्या में अभिभावकों ने थाने पहुंचकर की थी। अभिभावकों ने गंदी हरकत करने के साथ गाली-गलौच करने का भी आरोप लगाया था। इसी क्रम में सिधारी थाने के प्रभारी विकास चन्द्र पांडेय आरोपी की तलाश में जुट गए थे। 

आरोपी प्रिसिंपल आफताब आलम को सिधारी थाना क्षेत्र के हाईड्रिल चौराहे के छतवारा ओवरब्रिज के पास से हिरासत में लिया गया है। आरोपी के विरूद्ध एससी एसटी और पाक्सो एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा।

'