Today Breaking News

गाजीपुर में जमीन विवाद में 2 पक्षों में मारपीट, पुलिसकर्मियों के सामने ही किया हमला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। जमीन विवाद में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बहरियाबाद क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का है। जहां जमीन के कब्जे को लेकर मारपीट का वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में स्कॉर्पियो वहां से भाग रहे एक पक्ष के लोगों पर दूसरे पक्ष के लोग लाठी आदि लेकर हमला करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो के मुताबिक घटना के वक्त पुलिसकर्मी भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्षों में कुछ दिन पूर्व मारपीट हुई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों पर केस दर्ज कर कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

6 लोग हुए घायल

बहरियाबाद थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडा चला। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्ष से आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों का मिर्जापुर पीएचसी पर मेडिकल कराया गया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आते ही दोनों पक्षों पर एफआईआर दर्ज कर कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

'