Today Breaking News

गाजीपुर समेत इन जिलो में भारी बारिश के आसार, बिजली गिरने का भी अलर्ट जारी...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2 अक्टूबर को भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान पश्चिमी यूपी की अपेक्षा पूर्वी उत्तर प्रदेश में ज्यादा जगहों पर बारिश होने की उम्मीद जताई गई है। पूर्वांचल में एक दो जगहों पर भारी बारिश और बादल गरजने के साथ ही साथ बिजली गिरने का भी अलर्ट जारी हुआ है। 

इसके साथ ही पश्चिमी यूपी में भी इस अवधि में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश होने की उम्मीद है। वहीं कौशाम्बी, प्रयागराज, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत रविदास नगर, जौनपुर, गाजीपुर एवं आसपास इलाकों में भारी वर्षा होने की संभावना संभावना है।

इसके साथ ही बांदा, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र और मिर्जापुर जिले में बादल गरजने के साथ-साथ बिजली गिरने की भी संभावना है। सोमवार को चंदौली, वाराणसी, संतरविदास नगर, जौनपुर, गाजीपुर और उन्नाव जिले में भी बिजली गिरने की उम्मीद जताई गई है। इसके अलावा आजमगढ़, कानपुर नगर, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, अयोध्या और उसके आसपास के इलाकों में बादल गरजने और बिजली गिरने के आसार है।

इसी तरह 3 अक्टूबर को भी प्रदेश में कई जगहों पर बारिश होने के आसार है। तीन अक्टूबर को पश्चिमी यूपी में एक दो स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। जबकि पूर्वी यूपी में इस दौरान अधिकतर जगहों पर बारिश होने का आसार है। इसके साथ ही कुछ जगहों पर बादल गरजने और आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है। वहीं इस अवधि में कई जिलों में मूसलाधार बारिश होने का भी अलर्ट जारी हुआ है।

'