Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस जवान का शव आते ही मचा कोहराम, बिलख उठे परिजन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. देवरिया जनपद में तैनात पुलिस के जवान सूरज सिंह की मौत के बाद रविवार सुबह शव पैतृक गांव गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घर में श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों का तांता लगा रहा। अंतिम संस्कार जौहरगंज श्मशान घाट पर किया गया।

चांदपुर निवासी प्रमोद सिंह के पुत्र सूरज सिंह (32) की देवरिया जनपद के कोतवाली क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। शनिवार को सूचना मिलते ही पिता प्रमोद सिंह अपने सहयोगियों के साथ पुत्र का शव लेने के लिए देवरिया कोतवाली पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद पिता प्रमोद सिंह ने पुत्र की हत्या की आशंका जताते हुए देवरिया कोतवाली में तहरीर दी।

गांव में दो दिनों से नहीं जले चूल्हे

देवरिया पुलिस में तैनात सूरज सिंह की असामयिक मौत का असर पूरे चांदपुर में देखने को मिला। शनिवार को पूरे दिन पास-पड़ोस के लोग सूरज के परिजनों को सांत्वना देने में लगे रहे। शोक के कारण पूरे गांव में चूल्हा तक नहीं जला। रविवार को शव को सामने देखकर सबकी आंखें नम हो गयीं। युवाओं में वे खासे लोकप्रिय थे। युवाओं ने कहा कि सूरज भाई जब भी आते थे, बड़े बुजुर्गों से मिलने के बाद हर युवा को पूरा समय देते थे।

'