Today Breaking News

Ghazipur News: आरएसएस कार्यकर्ता को पीटने वाले तीन पुलिसकर्मी निलंबित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में आरएसएस पदाधिकारी को सिपाहियों द्वारा पीटे जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने कड़ा एक्शन ले लिया है। जांच के बाद आरोपी तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक के एक्शन के बाद महकमे में हड़कंप मचा है।

रेवतीपुर थानाक्षेत्र के भीष्मदेव राय पट्टी निवासी आरएसएस पदाधिकारी सूरज मिश्रा ने एक दिन पूर्व आरोप लगाते हुए बताया था कि रेवतीपुर - रामपुर मार्ग पर स्थित भागण पुलियां के समीप थाने के सिपाहियों के द्वारा उनसे अभद्रता, मारपीट कर जबरिया थाने लाकर एक कमरे में बंद कर दोबारा बेल्ट आदि से जमकर मारपीट कर चोटिल कर दिया गया था। 

मामला सामने आते ही पुलिस प्रशासन में हडकंम्प मच गया था। संघ व सत्ता से मामला जुडा होने के कारण पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया था एवं इसकी जांच पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी को सौंप दी थी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण की जांच रिपोर्ट के बाद एसपी ने कांस्टेबल वीरेंद्र मिश्रा, आशीष कुमार और रंजीत कुमार को कार्य में लापरवाही एवं अनियमितिता बरतने के लिए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

थाने लाकर एक कमरे में बंद कर पुलिसकर्मियों ने की थी पिटाई

पीड़ित आरएसएस के जिला शारिरिक टोली सदस्य एवं खंड के शारिरिक शिक्षण प्रमुख सूरज मिश्रा ने बताया कि वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटा है। बताया कि सादे वेश में बाइक सवार पुलिस कर्मी पहुंचे। वह उससे अभद्र व्यवहार कर मारपीट करने के साथ ही उसके मुह में पिस्टल डाल दिया एवं जबरन पकड कर थाने लाकर एक कमरे में बंद कर पुलिसकर्मियों ने डंडे व बेल्ट से मारपीट कर घायल कर दिया।

'