Today Breaking News

उत्तर प्रदेश में आज विजयादशमी पर गांवों से लेकर शहर तक 24 घंटे बिजली, नहीं होगी कटौती

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन के चेयरमैन डॉ. आशीष कुमार गोयल ने मंगलवार विजयादशमी के पावन अवसर पर पूरे प्रदेश में 24 घंटे निर्बाध बिजली दिए जाने का आदेश दिया है। 

बिजली की सप्लाई में कहीं बाधा न आए इसके लिए पारेषण और वितरण उप केंद्रों पर विशेष ड्यूटी लगाई गई है। कार्मिकों को अवगत कराया गया है कि पर्व के समय विद्युत विभाग में अवकाश नहीं लेते हुए कार्य करने की परंपरा रही है, इसे ध्यान में रखें। 

अधिकारी अपने कार्यक्षेत्र में रहेंगे

चेयरमैन ने सोमवार को 24 घंटे बिजली आपूर्ति का आदेश जारी किया। निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कंट्रोल रूप पर नजर रखने को कहा है। अधिकारियों को निर्देशित किया है कि सभी अपने कार्यक्षेत्र में रहें। उपभोक्ताओं से बकाया बिजली बिल जमा कराने के लिए प्रयास करें। बिजली कनेक्शन काटने को प्राथमिकता में नहीं रखते हुए इसे अंतिम विकल्प के रूप में लें। 

अवकाश पर भी कैश काउंटर खुले रहेंगे

वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से अधिकारियों को यह भी निर्देशित किया है कि त्योहारों पर यह सुनिश्चित करें कि किसी भी उपभोक्ता का उत्पीड़न न हो। टोल फ्री नंबर-1912 पर प्राप्त शिकायतों का तत्काल निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। राजस्व वसूली प्रभावित न हो इसके लिए सभी कैश काउंटर अवकाश पर भी खोलें।

'