Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत; कान में इयरफोन लगाए था, नहीं सुन पाया ट्रेन की आवाज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बंगला बाबा मंदिर के पास सोमवार को ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजन शव लेकर घर चले गए। इसके बाद मृतक के घर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि कान में इयरफोन लगाए होने के कारण युवक ट्रेन की चपेट में आ गया।गौरतलब है कि सैदपुर के वार्ड संख्या 11 निवासी बसंत सोनकर (27) पुत्र महेंद्र सोनकर सैदपुर रेलवे स्टेशन से औड़िहार रेलवे स्टेशन तक ट्रेन में अपना खोमचा लेकर, नारियल बेचने का काम करता था। प्रतिदिन की भांति सोमवार को भी बसंत अपना खोमचा तैयार कर ट्रेन पकड़ने के लिए औड़िहार रेलवे स्टेशन जा रहा था। 

वह अपना खोमचा पास स्थित बंगला बाबा मंदिर के पास रखकर, रेलवे ट्रैक के सहारे शौच के लिए जा रहा था।घटना के समय आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर जाते समय बसंत ने कान में इयरफोन लगा रखा था। तभी पीछे से एक ट्रेन आ गई। इससे पहले की बसंत ट्रैक से हट पाता, वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसके सर में गंभीर चोट आ गई। आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते तब तक बसंत की मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पर कुछ ही देर में मौके पर बसंत के परिजन भी पहुंच गए। यह दृश्य देख परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। इससे पहले की पुलिस को सूचना मिल पाती, परिजन बसंत का शव लेकर घर चले गए। सूचना पर कुछ ही देर बाद सैदपुर पुलिस मृतक के घर पहुंच गई। पहले तो घर वाले पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं हुए। लेकिन आसपास के सभ्रांत लोगों के समझाने पर काफी देर बाद बसंत का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया। बसंत 6 भाइयों में दूसरे नंबर पर था। 4 वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी

'