Today Breaking News

पूर्वांचल के इस जिले में 24 घंटे में 2 मर्डर, युवक की पीटकर निर्मम हत्या के बाद अब गला रेतकर मार डाला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में युवक की गला रेतकर हत्या कर कर दी गई। युवक ठेला पर अंडा बेचकर जीविकोपार्जन करता था। अंडा बेचकर रात में युवक अपने घर वापस जा रहा था। इसी दौरान घात लगाए बदमाशों ने युवक का गला रेत दिया। खून से लथपथ घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या किन कारणों से हुई अभी पता नहीं चला है। 24 घंटे के भीतर मिर्जापुर जिले में हुए दो हत्या से सनसनी फैल गई। घटना के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने जल्द खुलासे का दावा किया है।


कुछ दिनों पहले हुआ था ब्रेन हैमरेज
मिर्जापुर जिले के कछवां थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी राजा पटेल (30) को कुछ दिनों पहले ब्रेन हैमरेज हुआ था। ब्रेन हैमरेज के बाद युवक इलाज कराकर एक महीने पहले ठीक हुआ था। बीमारी के चलते युवक ने ठेला लगाना बंद कर दिया था। दो दिन पहले ही युवक ने फिर ठेला लगाना शुरू किया था। शनिवार रात में युवक अपने घर वापस आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने सिर पर वार करने के बाद गला रेत दिया। 

घटना में युवक सड़क पर तड़पने लगा। घायल युवक को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम और अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने जांच की। इससे पहले शुक्रवार रात में देहात कोतवाली के भरूहना में चौकीदार की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। 24 घंटे में दो मर्डर से मिर्जापुर जिला हिल गया।

एसपी सिटी ने कहा, आपसी रंजिश का है मामला
अपर पुलिस अधीक्षक नगर नितेश सिंह ने बताया कि युवक घायलावस्था में सड़क किनारे मिला था। पड़ोसी ने इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में ले गए थे, जहां से ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया था। ट्रामा सेंटर में दाखिल करते ही युवक की मौत हो गई थी। परिजनों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। संदिग्ध लोगों को उठाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का दिख रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
'